IPL के दीवानों के लिए आई बड़ी खबर, BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने दिए ये संकेत कहा…

0
45

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना के कारण स्थगित देश की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग प्रतियोगिता आईपीएल के 13वें संस्करण को लेकर क्रिकेट के दीवाने ये आस लगाकर बैठे है कि फटाफट क्रिकेट का रोमांच इस साल देखने को मिलेगा या नहीं। लेकिन इसी बीच फटाफट क्रिकेट के शौकीनों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है।

भारत के इस पूर्व बल्लेबाज ने दिया बयान, कहा मुझे भी इंग्लैंड में होना पड़ा नस्लवाद का शिकार!

जानकारी के अनुसार हाल ही में भारतीय ​क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने संकेत दिया है कि इस टूर्नामेंट को खाली स्टेडियमों में आयोजित करवाया जा सकता है। बता दें कि हाल ही में आईसीसी की बैठक के बाद देश के सभी राज्य क्रिकेट एसोसिएशनों को पत्र लिखकर इस संबंध में जानकारी दी है। पत्र में बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने लिखा कि हम आईपीएल को इस साल कराने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और जरूरत पड़ी तो इसे खाली स्टेडियम में भी कराया जा सकता है।

हरभजन सिंह की पहली फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का पोस्टर हुआ रिलीज, लुक देखकर फैंस हुए दंग…

सौरभ गांगुली ने कहा है कि कोविड-19 महामारी के बावजूद इस निलंबित प्रतियोगिता को आयोजित करने के लिए सभी विकल्पों पर विचार किया जा रहा है। बहरहाल बता दें कि आईपीएल का 13वां संस्करण 29 मार्च से शुरू होने वाला था। लेकिन कोविड19 के बढ़ते प्रकोप को चलते इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा। हालांकि आईपीएल को लेकर संभावना जताई जा रही है कि ये प्रतियोगिता इसी साल अक्टूबर-नवंबर में हो सकती है। लेकिन यह तभी संभव है जब आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के शेड्यूल को आगे खिसका दिया जाए।