सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, रमजान के महीने में कर रहे है ये काम!

0
76

मरूधर बुलेटिन डेस्क। बॉलीवुड के स्टार सलमान खान अक्सर अपनी दरियादिली के कारण भी जाने जाते है। हाल ही के दिनों वो लॉकडाउन के दौरान गरीब परिवारों की मदद करते हुए आगे आ रहे है। इसी बीच सलमान एक बार फिर से रमजान के पवित्र महीने में गरीबों की मदद के लिए एक ओर सराहनीय कदम उठाते हुए नजर आ रहे है।

जानकारी के अनुसार रमजान के पाक महीने के दौरान, सलमान ज्यादा से ज्यादा धर्मार्थ का प्रयास कर रहे हैं, क्योंकि यह महीना दान पुण्य करने का ही होता है। सलमान खुद अपनी ह्ययून ट्रस्ट पर नजर रखते हुए वॉलियटर के संपर्क करते हुए नजर आ रहे है। साथ उन्होंने कहा है कि रमजान के इस पावन महीने में कोई भूखा नहीं रहे। इसलिए खास रणनीति बनाकर भोजन सामग्री का वितरण करने के लिए कहा है।

Salman Khan

बहरहाल इसी बीच बता दें कि लॉकडाउन में भी सलमान खान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं। साथ ही लोगों की मदद करने का भी एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं। साथ ही इसी बीच सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा नजर आएंगे।