अब ये स्टार खिलाड़ी भी शामिल होने जा रही भाजपा में!

0
31

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल अपने करियर में कई बड़ी प्रतियोगिता जीतकर देश का मान बढ़ाया है। इसी अब खेल में धूम मचाने के बाद साइना नेहवाल अब राजनीति की पारी शुरू करने जा रही है।

जानकारी के अनुसार देश की सुपरस्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकती है। साथ ही जानकारी मिल रही है कि साइना नेहवाल आज बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगी। इसी के साथ दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले साइना नेहवाल के बीजेपी में कदम रखने से पार्टी के पास एक बड़ा चेहरा हो सकता है। जो दिल्ली विधानसभा चुनावों में युवाओं को प्रेरित कर सकती है। साइना के साथ उनकी बहन भी भाजपा में शामिल होने जा रही है।

गौरतलब हैं कि साइना से पहले भी कई स्टार खिलाड़ी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके है। जिनमें पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, पहलवान योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट शामिल हैं। बता दें कि साइना ने अपने करियर में कई बड़े पुरस्कार भी जीते है। साथ ही बॉलीवुड में भी साइना नेहवाल की बायोपिक बनने जा रही है। जिसमें साइना के किरदार में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।