कोरोना इफेक्ट: सचिन तेंदुलकर ने मदद के लिए डोनेट की इतनी बड़ी रकम, चौंक जाओंगे जानकर!

0
110
sachin tendulkar

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और दुनिया के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर मैदान में ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी सुर्खियों में छाए रहते है। इसी बीच सचिन तेंदुलकर एक बाहर फिर से चर्चा में छाए हुए है। बता दें कि सचिन ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे भारत के साथ खड़े हो गए हैं।

जानकारी मिल रही है कि भारतरत्न सचिन तेंदुलकर ने कोरोना जंग में अब केंद्र और राज्य सरकार को बड़ी आर्थिक मदद की है। सचिन ने देश की महामारी को ध्यान में रखते हुए 50 लाख रूपए सहायता राशि देने की घोषणा की है। सचिन ने 25 लाख पीएम मोदी रिलीफ और 25 लाख सीएम रिलीफ में दिए है। सचिन तेंदुलकर से पहले पहलवान बजरंग पूनिया, क्रिकेटर पठान भाईयों ने भी मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाए थे।

PM modi

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने की घोषणा की है। पीएम मोदी के इस फैसले का सभी राज्यों के मुख्य​मंत्रियों ने स्वागत किया है। इसके अलावा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है और कहा कि इस संकट की स्थिति में पार्टी आपके साथ खड़ी है। इसके अलावा विपक्षी पार्टियों के कई नेता भी पीएम मोदी के इस फैसले से खुश है।