मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। सलमान खान के बिग बॉस के 14वें सीजन को आखिरकार उसका नया विजेता मिल गया है। जी हां, सभी प्रतियोगियों को मात देकर रुबीना दिलैक बिग बॉस के 14वें सीजन की विजेता बन गई है। साथ ही इस जीत के साथ ही उन्होंने 36 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता है। वहीं राहुल वैद्य बिग बॉस के इस सीज़न में फर्स्ट रनर-अप बने हैं।

bigboos 1

बता दें कि रुबीना इससे पहले टीवी शो ‘छोटी बहू’ का एक चर्चित चेहरा रही हैं। रूबीना ने करीब 140 दिन तक चली तीखी बहसों, लड़ाइयों और ड्रामे के बाद जीतने में सफल हुई। बिग बॉस 14 के फाइनल में राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत पहुंचे थे। बता दें कि बिग बॉस के घर में रुबिना का सफर बहुत ही चैलेंजिंग रहा। घर में एंट्री लेते ही बाकी प्रतिभागियों ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अंत तक दूसरे प्रतियोगियों के तीखे तेवरों का सामना करती रही।

bigboos 2

साथ ही बता दें कि ​रियलटी शो के दौरान प्रतियोगियों ने उन पर काफी उंगलियां उठाईं। किसी ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर कहा तो किसी ने डोमिनेटिंग। घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ और फाइनल में दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया। आखिरकार छोटे पर्दे की एक्ट्रेस ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। साथ ही बता दें कि बिग बॉस 14 की शुरुआत 12 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी। गौरतलब है कि फाइनल में पहुंची राखी सांवत ने ऑप्शन में दिए गए 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया।