लॉकडाउन इफेक्ट: बल्लेबाजी को लेकर अब रोहित ने दिया ये चौंकाने वाला बयान!

0
52
rohit sharma

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश में कोरोना का परवान चढ़ा हुआ है। कोरोना इस कदर देश में बड़ी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है कि सरकार को इस पर काबू पाने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना पर काबू पाने के लिए इस समय देश में लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है। इसी बीच बता दें कि देश में लॉकडाउन के चलते अभी सभी गतिविधियों पर पाबंदी लगी हुई है।

इस समय बॉलीवुड की हस्तियों के अलावा क्रिकेटर पर अपने परिवार के साथ घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रहे है। इसी बीच हाल ही में टीम इं​डिया के वनडे उपकप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया। रोहित शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के बाद जब बल्लेबाज मैदान में उतरेंगे तो उनके लिए काफी मुश्किलें हो सकती है। रोहित शर्मा ने इस बात का जिक्र तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान कही।

जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया के जरिए रोहित शर्मा से बातचीत करते हुए पूछा कि लॉकडाउन के बाद जब बल्लेबाज मैदान में उतरेगा तो कैसा लगेगा। इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि बल्लेबाजों को पुरानी लय और टाइमिंग हासिल करने में कम से कम डेढ़ महीना लगेगा। हैंड आई कोऑर्डिनेशन बल्लेबाजी का अहम पहलू होता है। ऐसे में बल्लेबाज को गेंद की रफ्तार के साथ तालमेल बैठाने में वक्त लगेगा। साथ ही कहा कि लॉकडाउन के बाद गेंदबाजों से ज्यादा बल्लेबाजों को पिच पर काफी मेहनत करनी पड़ेगी। बता दें कि कोरोना के कारण जारी लॉकडाउन के बीच अधिकत्तर क्रिकेटर अपना समय सोशल मीडिया पर व्यतीत करते है और फैंस के सवाल जवाब के उत्तर भी देते रहते है।