कोटान के रामपुरा थाना इलाके में मंगलवार देर शाम एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी थी। इस दौरान उसने अपने 6 माह के बेटे को भी नही छोड़ा। कुल्हाड़ी के वार से मासूम के दाएं हाथ के नीचे व छाती चोट लगी थी। जिसे रात में ही परिजन JK लोन अस्पताल लेकर पहुंचे इलाज के दौरान सुबह मासूम की भी मौत हो गई। बच्चे की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

मां-बेटे की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था। इस कारण दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। आरोपी पति दुष्कर्म के मामले में 7 साल जेल की सजा काट चुका है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।
घटना रामपुरा इलाके के भाटपाड़ा हरिजन बस्ती की है। पत्नी सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि व बच्चे के साथ एक कमरे में रहती थी। देर शाम आपसी के लड़ाई केे बाद सुनील ने अपनी पत्नी सीमा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया फिर 80 मीटर दूर गली में घसीटता हुआ ले गया। स्थानीय लोग ये दृश्य देखकर दंग रह गए। लोगों ने उसे टोका। इसके बाद सुनील कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गया और कहा मेने पत्नी को मार दिया जल्दी जाओ। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।