राजस्थान: मौसम विभाग ने किया अलर्ट, अगले 24 घंटें में इन शहरों में हो सकती है तेज हवा के साथ बारिश!

0
54

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश के कई हिस्सों में लोग भारी गर्मी से जूझते हुए नजर आ रहे है। राजधानी जयपुर में भी गर्मी के तेवर तीखे नजर आने लगे है। लेकिन इसी बीच मौसम ने पलटा खाया और गुरूवार को कई स्थानों पर हवा के साथ तेज बारिश हुई। उसके बाद प्रदेशवासियों को थोड़ी गर्मी से राहत मिली।

IPL के दीवानों के लिए आई बड़ी खबर, BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने दिए ये संकेत कहा…

लेकिन इसी बीच प्रदेश में मौसम को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार प्रदेश के कई जिलों में अगले 24 घंटों के दौरान आंधी, तूफान, बारिश, ओले की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि मौसम विभाग ने बताया कि प्रदेश में अगले 24 घंटों के दौरान प्रदेश की राजधानी जयपुर सहित अलवर, दौसा, भरतपुर, अजमेर, भीलवाड़ा, चितौडगढ़, झुंझुनूं, कोटा, नागौर सहित कई क्षेत्रों में तेज हवाओं के साथ धूल भरी आंधी चलने और बारिश के साथ ओले की संभावना जताई जा रही है।

साथ ही मौसम विभाग ने कहा कि हाल ही में सक्रिय हुए पश्चिमी विक्षोभ का असर प्रदेश में 13 जून तक रह सकता है। जिसके कारण मौसम में बदलाव हो सकता है। साथ ही देश की राजधानी दिल्ली में मौसम करवट ले सकता है। साथ ही मायानगरी मुंबई के लिए भी मौसम विभाग ने शनिवार-रविवार के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।