मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से केन्द्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला है। साथ ही देश में जिस तेजी के साथ गैस, डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे है, उसे लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। साथ ही राहुल गांधी ने इस दौरान जीडीपी के एक नई परिभाषा ही बना डाली।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, मोदी जी ने ‘जीडीपीÓ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! देश की जनता इस समय महँगाई से त्रस्त, वहीं मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त। साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ सोशल मीडिया पर एक अखबार की कटिंग भी शेयर की है। जिसमें तेल और गैस की बढ़ती कीमतों की तुलना की गई है।

बहरहाल बता दें कि राहुल गांधी का मोदी सरकार पर ये कोई हमला नहीं था। राहुल गांधी इससे पहले भी मोदी सरकार को देश की मंदी और जीडीपी को लेकर हल्ला बोल चुके है। साथ ही राहुल गांधी कोई भी मौका नहीं छोड़ते कि वो मोदी सरकार पर तंज कसना चूक गये हो। बरहाल बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए लगे हुए है। राहुल गांधी शनिवार को विधानसभा चुनाव के प्रचार को लेकर तमिलनाडु पहुंचे और इस दौरान उन्होंने तमिलनाडु पहुंचते ही मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे।