पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक से पहले राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा सो रही थी…

0
104

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश के सामने कई प्रकार की चुनौतियां आ रही है। सबसे बड़ी चुनौती चीन से निकल कर आया कोरोना वायरस, उसके बाद कभी अम्फान तो कभी निसर्ग और अब भारत चीन सीमा विवाद। जिसमें हाल ही में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। इतना कुछ होने के बावजूद भी देश की राजनीतिक पार्टिया एक दूसरे पर हल्ला बोलने से बिल्कुल भी नहीं चूक रही है।

भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद अब अमेरिका का आया बड़ा बयान, साथ ही कहा…

हाल ही में वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हल्ला बोला और ये हल्ला भी जब बोल रहे है जब आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सर्वदलीय बैठक होने वाली है। राहुल ने कहा कि चीन का हमला पहले से प्लान था, लेकिन हमारी सरकार सोती रही। जानकारी के अनुसार बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मोदी सरकार पर मामले में अक्षमता दिखाने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर यह बातें कही हैं और इसके पीछे उन्होंने रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाईक के उस बयान का हवाला दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि चीन ने इस हमले के लिए पहले से साजिश रच रखी थी। इसके अलावा उन्होंने कि गलवान घाटी में चीन का हमला पूर्व नियोजित था। सरकार सो रही थी और समस्या से इनकार किया। हमारे शहीद जवानों को इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

गौरतलब है कि पूर्वी लद्दाख की गलवां घाटी में सोमवार रात चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सेना के एक कर्नल सहित 20 सैन्यकर्मी शहीद हो गए।