कोविड19: गुजरात मॉडल की खुली पोल – राहुल गांधी

0
39
rahul gandhi

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केन्द्र की मोदी सरकार पर कभी भी निशाना साधने से नहीं चुकते है। राहुल गांधी ने हाल ही में एक बार फिर से कोरोना वायरस से हुई मौतों को लेकर बयान दिया।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में एक रिपोर्ट को बताते हुए कहा कि, कोविड19 मृत्यु दर के मामले में भाजपा शासित गुजरात और कांग्रेस एवं सहयोगी दलों द्वारा शासित राज्यों- महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब, पुडुचेरी, झारखंड और छत्तीसगढ़ की तुलना की है। गुजरात में कोरोना से मृत्यु दर 6.25 प्रतिशत है। इसी के साथ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इससे पीएम मोदी के गुजरात मॉडल की पोल खुलती जा रही है।

covid 19

गौरतलब है कि गुजरात देश का ऐसा राज्य है जहां कोरोना से होने वाली मौतों की मृत्यु दर सबसे अधिक है। गुजरात में कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की संख्या 23 हजार से अधिक है, जबकि यहां पर 1450 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही बता दें कि भारत में कोविड19 से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तीन लाख चालिस हजार से ज्यादा पहुंच गया है। वहीं इस वायरस से अब तक करीब 9900 लोगों की मौत हो चुकी है।