राहुल गांधी ने फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा लॉकडाउन हुआ फेल…बताएं अब क्या है आगे की रणनीति?

0
81
rahul gandhi

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना संकट के बीच भी राजनीति सियासत कम नहीं होती नजर आ रही है। आएं दिन कोई न कोई नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हल्ला बोला।

सलमान ने ​लॉकडाउन के बीच ‘भाई-भाई’ गाने से फैंस को दी ईदी…आप भी देंखे यहां

इसी बीच बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का अकेला ऐसा देश है जहां कोविड19 बड़ी तेजी से बढ़ने के बावजूद लॉकडाउन हटाया जा रहा है। लॉकडाउन का मकसद फेल हो चुका है, देश इसके नतीजे भुगत रहा है। राहुल ने कहा कि चार फेज के लॉकडाउन के बाद भी वे नतीजे नहीं मिले जिनकी उम्मीद प्रधानमंत्री कर रहे थे।

साथ ही उन्होंने कहा चार फेज में लगाए गए लॉकडाउन का नतीजा वो नजर नहीं आया जिसकी उम्मीद की जा रही थी। ऐसे अब हम सरकार से पूछना चाहते हैं कि सरकार की आगे की रणनीति क्या होगी। क्योंकि लॉकडाउन फेल हो गया है। इसके अलावा पूर्व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पूरी दुनिया जब लॉकडाउन हटा रही है तो वहां केस कम हो रहे हैं। लेकिन भारत में तो केस अभी भी बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ रहे है और इस भयंकर स्थिति में भी लॉकडाउन हटया जा रहा है। इसके अलावा राहुल गांधी ने बढ़ती बेरोजगारी पर भी मोदी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि भारत को गंभीर बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। एमएसएमई और गरीबों को नगदी की जरूरत है अन्यथा यह घातक होगा। बहरहाल बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 145350 से ज्यादा पहुंच गई है। वहीं इस खतरनाक ​बीमारी से करीब 4162 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।