पीएम मोदी आज फिर इस समय जनता को कर सकते है संबोधित, करेंगे ये बात…!

0
89
pm modi

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देशवासियों को अब कोरोना वायरस के चलते सबसे ज्यादा जागरूक और सर्तक रहने की जरूरत है। केन्द्र सरकार के अलावा सभी राज्यों की सरकारें इस खतरनाक वायरस से लोगों को बचाने के लिए कई अहम कदम उठा रही है। पीएम मोदी ने भी हाल ही में देशवासियों को इससे बचने और जागरूक रहने की अपील की थी। इसी बीच जानकारी मिल रही है पीएम मोदी आज यानी 24 मार्च को देशवासियों को संबोधित कर सकते है।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा। आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा। गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने गुरूवार, 19 मार्च को देशवासियों को संबोधित किया था और जनता कर्फ्यू की लोगों से अपील की थी।

coronavirus

गौरतलब इस महामारी से बचने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन किया गया है। इतना ही नहीं दिल्ली, पंजाब सहित कई राज्यों में कर्फ्यू तक लगाया गया है। वहीं कई राज्यों में धारा 144 लागू की गई है। बता दें कि अब तक देश में कोरोना वायरस से करीब 500 से ज्यादा संक्रमित लोगों की संख्या हो गई है। वहीं देश में 9 लोग इस खतरनाक महामारी से अपनी जान गंवा चुके है।