दिल्ली विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी आज यहां से करने जा रहे है पहली रैली!

0
82

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। दिल्ली विधान सभा चुनाव की अब जैसे जैसे तारीख नजदीक आ रही है। वैसे वैसे अब चुनावी माहौल पूरी तरह से गरमाता जा रहा है। सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए अब दिल्ली में ही डेरा डाल दिया है। इसी बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी चुनावी मैदान में उतर रहे है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी सोमवार को दिल्ली के सीबीडी ग्राउंड में करीब 2:00 बजे दिल्ली विधानसभा चुनाव में पहली जनसभा को संबोधित करने जा रहे है। पीएम मोदी की पहली चुनावी सभा को देखते हुए सभा स्थल पर विशेष तैयारियां की गई है। सुरक्षा व्यवस्था का भी खास इंतजाम किया गया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए दो रैलीयों को संबोधित करेंगे। पहले रैली सोमवार को शाहदरा के सीबीडी ग्राउंड में होगी और दूसरी रैली मंगलवार को होगी। साथ प्रधानमंत्री इस दौरान कार्यकर्ताओं से भी मोदी संपर्क साधेंगे। बता दें कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव प्रचार अब अपने अंतिम दौर में है। दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा के लिए मतदान होंगे। वहीं 11 फरवरी को उम्मीदवारों की किस्मत का पिटारा खुलेगा।