दूदू में एक और मिला कोरोना पॉजिटिव…चिड़ावा कस्बे में दो

0
119
Covid-19 positive

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। जयपुर के दूदू में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिलने से समस्त इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। कोरोना पॉजिटिवो का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है एवं इसके थमने के आसार कहीं से भी नजर नहीं आ रहे है। क्षैत्र में चारों तरफ इसको लेकर चर्चा होती रही।
बता दे कि महाराष्ट्र से आया एक युवक जाँच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। SDM राजेंद्र सिंह शेखावत एवं थाना प्रभारी रघुवीर सिंह सहित सम्बन्धित आला अधिकारी मौके पर पहुँचकर एक युवक की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। आनन फानन में पॉजिटिव युवक को SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया तथा साथ ही पुरे गांव की सीमाओं को सील करवाया गया। कोरोना पॉजिटिव मिले युवक के सम्पर्क में आये लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया। साथ ही समस्त ग्राम वासियों को प्रशासन के आदेशों का सख्ती से पालन करने का आग्रह भी किया।

वहीं दूसरी ओर झुंझुनू जिले के चिड़ावा कस्बे में भी दो लोगों की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। CHC प्रभारी डॉ. जीतेन्द्र यादव ने बताया कि वार्ड नम्बर 24 व उसके परिजनों सहित 13 लोगो को क्वारंटाइन किया गया तथा वहीं वार्ड नंबर 10 निवासी मुम्बई से आये एक युवक व उसके परिवार-जन और सम्पर्क में आये 20 लोगों को क्वारंटाइन किया गया। इन सबकी सैंपलिंग करवाई जाएगी।
ब्लॉक CMO डॉ. संतकुमार जांगिड़ ने बताया कि यहां के चिकित्सा कर्मचारी इन सबको लेकर पहले से ही सचेत रहे। लेकिन फिर भी एहतियातन लगभग 40 के करीब चिकित्सा कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है।
कोरोना पॉजिटिव पाए गये लोगों के घरों एवं आसपास के इलाकों में सैनिटाईज़र का छिड़काव करवाया गया।