अब बंदर के साथ ग्रामीणों ने की ये क्रूरता, विडियो वायरल होने पर…

0
116

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इन दिनों जानवरों को परेशान और उन्हें सताने के मामले काफी सामने आ रहे है। हाल ही में केरल में एक गर्भवती हथिनी को विस्फोटक सामान खिलाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि इसी बीच एक ओर समाज को शर्मसार करने वाला एक ओर मामला सामने आ रहा है।

राजस्थान: 15 वर्षीय बच्ची के साथ 6 दरिंदों ने बारी बारी से दिया हैवानियत का सबूत, इतना ही नहीं उसके बाद…

सूत्रों से मिल ​रही जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में एक बंदर को ग्रामीणों द्वारा परेशान करने का मामला सामने आ रहा है। तेलंगाना के खमाम जिले में ग्रामीणों ने बंदर को सबक सीखाने के लिए एक बंदर के साथ अशोभनीय काम किया। ग्रामीणों ने एक बंदर को न सिर्फ जान से मार दिया, बल्कि उसे पेड़ से फांसी पर भी लटका दिया। मामलें का खुलासा उस समय सामने आया जब किसी ने उस घटनाक्रम का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद प्रशासन हरकत में आया और तीन लोगों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ में जुटी है।

इस मामलें को लेकर अब सोनिया गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा…

जानकारी के अनुसार बंदरों का झूंड ग्रामीण वालों को काफी परेशान करता था। इससे दुखी होकर उन्होंने एक बंदर को पकड़ लिया और उसके बाद उसे पेड़ पर फांसी पर लटका दिया और विडियो में उसे पीटते भी नजर आ रहे है। ऐसा इसलिए किया गया ताकि बाकी बंदर इसे देखकर डर सकें और गांव से भाग जाएं। इस विडियो के वायरल होने पर इसकी काफी आलोचना की गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वन्यजीव अधिनियम के तहत केस दर्ज तीन आरोपियों को पकड़ पूछताछ कर रही है। बता दें कि गर्भवती हथिनी के बाद गाय को भी विस्फोटक सामग्री खिलाने का एक मामला सामने आया था।