अब गृहमंत्री शाह ने राहुल गांधी को दी नसीहत…कहां छोड़े ओछी राजनीति, जानिए क्या है पूरा मामला!

0
94
amit shah

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। हाल ही में एलएसी बोर्डर पर भारतीय सैनिकों की चीनी सैनिकों के साथ हिसंक झड़प हो गई। इस झड़प में देश के 20 जवान शहीद हो गए। इस बीच अब इस मामलें पर नेता अपनी राजनीति करते हुए नजर आ रहे है। जैसा कि आप जानते हो विपक्षी पार्टी केन्द्र की मोदी सरकार पर वार के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ती है।

राजस्थान: मनरेगा में मजदूरों का हाथ बटाने के लिए अब जिला कलेक्टर ने की मजदूरी, दिया लोगों को संदेश…

लेकिन बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार इस मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में चीन के साथ झड़प में घायल हुए एक जवान के पिता ने राहुल गांधी पर हल्ला बोल दिया। घायल जवान के पिता ने राहुल गांधी से कहा कि वो नेतागिरी न करें, राजनीति न करें। भारतीय सेना एक मजबूत सेना है और यह चीन को मुंहतोड़ जवाब देगी। इसी बीच अब जवान के पिता के इस विडियो को लेकर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ये राहुल गांधी के लिए साफ संदेश है।

नवजात शिशु को हुआ पीलिया, इंजीनियर मामा ने 2 हजार में ही बना दी 2 लाख रुपये की फोटोथेरेपी मशीन, जानिए

जानकारी के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह ने चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में घायल जवान के पिता का वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, सेना के बहादुर जवान के पिता ने इस मुद्दे पर बोला है और उनके पास राहुल गांधी के लिए एक बहुत स्पष्ट संदेश है। ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है, तो राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और राष्ट्रीय हित के साथ एकजुटता में खड़े होना चाहिए। बहरहाल बता दें कि चीन द्वारा हाल ही में की गई इस शर्मनाक घटना के बाद पूरे देशवासियों में चीन के खिलाफ आक्रोश फूट रहा है। चीन के साथ हुई इस झड़प में देश के 20 जवान शहीद हुए। लेकिन चीन को इस दौरान बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है।