अब पीएम मोदी ने बताई कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ये दवा, चौंक जाओंगे जानकर

0
71

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश में कोरोना बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। लेकिन अभी तक दुनिया में इस खतरनाक वायरस की कोई भी वैक्सीन तैयार नहीं हुई है। हालांकि दुनिया कई देश इस वैक्सीन को लेकर दावा करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए एक दवा का जिक्र किया है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में बताया कि अभी पता नहीं कोरोना से कब निजात मिलेगी और कब ​इसकी दवाई आएगी। लेकिन एक दवाई है जिससे हम बच सकते हैं। यह दवाई है दो गज की दूरी, गमछे से मुंह ढकना। पीएम मोदी ने कहा कि जब तक कोरोना की दवा नहीं बनती हमें इसी तरह से अपना बचाव करना है और हमारे लिए अभी तक ये ही एक दवा है।

pm modi

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ‘आत्मनिर्भर उत्तरप्रदेश रोजगार अभियान’ की शुरुआत की। पीएम मोदी ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि श्रम की ताकत हम सभी ने महसूस की है। श्रम की इसी ताकत का आधार बना, भारत सरकार ने गरीब कल्याण रोजगार अभियान शुरू किया है। आज इसी शक्ति ने आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार अभियान को प्रेरणा दी है। मुझे पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की तरह अन्य राज्य भी इस प्रकार की योजनाएं लाएंगे। बहरहाल बता दें कि इस अभियान शुरूआत कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी भी उपस्थित रहे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इस अभियान के जरिए लगभग 1.25 करोड़ प्रवासी श्रमिकों को लाभ मिलने की उम्मीद है।