राजस्थान: अब प्रदेश के इस डिपो ने कोविड19 से बचने के लिए उठाया ये कदम, यात्रियों पर तानेंगे अब…

0
53

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश में अनलॉक फेज में सरकार ने अ​धिकत्तर क्षेत्रों को खोल दिया है। ताकि बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था को वापिस पटरी पर लाया जा सके। इसी बीच अब प्रदेश की सड़को पर राजस्थान पथ परिवहन निगम की रोडवेज बसें भी दौड़ती हुई नजर आ रही है। हालांकि कोविड19 की तादात बढ़ने के कारण सरकार ने इनके लिए गाइडलाइन जारी की है।

सोनम ने मिशन ड्रीम्स मिसेज इंडिया 2020 में बिखेरा अपना जलवा, मोम, मॉडल और डांसर के साथ…

साथ ही बस डिपो पर भी कोरोना पर काबू पाने के लिए सरकार द्वारा संभव प्रयास किए जा रहे है। लेकिन अब इसी कड़ी में प्रदेश के कुचामन डिपो ने एक बड़ा कदम उठाया है। कुचामन डिपो प्रदेश का पहला ऐसा डिपो बनने जा रहे है जहां पर अब परिचालक के कंधे पर थर्मल स्केनिंग गन भी नजर आएगी। कुचामन डिपो की बसों में अब यात्री को टिकट खरीदने से थर्मल स्क्रीनिंग गन का सामना करना पड़ेगा। जानकारी के अनुसार बता दें कि डीडवाना आगार कुचामन डिपो से विभिन्न मार्गों पर करीब 11 बसें संचालित होगी।

देशवासियों के लिए आई राहत की खबर, कोविड19 इलाज के लिए देश में बनी 103 रुपये की गोली, जानिए

डीडवाना के आगार प्रबंधक सुजल महर्षि ने बताया कि अब परिचालक के एक कंधे पर टिकट मशीन और दूसरे कंधे पर थर्मल स्क्रीनिंग मशीन होगी। ताकि रास्ते में चढ़ने वाली यात्रियों की स्केनिंग हो सकी। जानकारी के अनुसार बता दें कि कुचामन की ग्रामीण सरपंच, भामाशाह और समाजसेवी द्वारा डिपो को थर्मल स्क्रीनिंग गन भेंट की गई। ताकि यात्री बिना किसी परेशानी के अपनी यात्रा का सुगम बना सके।