पालघर के बाद अब महाराष्ट्र के नांदेड़ में हुई साधु की बेरहमी से हत्या, पुलिस जुटी जांच में!

0
24

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस के बीच महाराष्ट्र के पालघर में कुछ दिन पहले हुई दो साधुओं की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र के नांदेड़ से भी एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस बार नांदेड़ में एक और साधु की हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक अब महाराष्ट्र के नांदेड़ में लिंगायत समुदाय के साधु की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस जांच में मरने वाले साधु का नाम रुद्र पशुपति महाराज बताया जा रहा है। साथ ही पुलिस ने बताया कि लिंगायत समाज के ही एक शख्स साईनाथ राम ने साधु की हत्या की है। साधु के अलावा पास के ही इलाके में एक और शख्स की हत्या की गई है, जिसे पुलिस आरोपी साईनाथ का साथी मान रही है। बता दें कि घटना की जानकारी मिलने के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोविड19: 24 घंटे में देश में आएं​ रिकॉर्ड तोड़ 6767 नए केस और 147 मौतें, इन राज्यों ने बढ़ाई देश की चिंता!

साथ ही पुलिस शुरुआती जांच में हत्या का कारण चोरी मान रही है। पुलिस अनुसार आश्रम में जिस तरह से सामान बिखरा पड़ है उससे लगता है कि चोरी का विरोध करने पर साधू और उसके सेवक की हत्या की गई है। बताया गया कि साधु साल 2008 से निर्वाणी मठ संस्थान में आए थे। ये मठ लगभग सौ साल पुराना है।