माही अब शुरू करने जा रहे है ये काम, इस तारीख को करेंगे उद्घाटन

0
89

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय टीम के महान कप्तानों में से एक है। धोनी की कप्तानी में ही टीम इंडिया दूसरी बार विश्वविजेता टीम बनी थी। इतना ही नहीं उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 का पहला खिताब भी जीतने में कामयाबी हासिल की थी। धोनी के फैंस आज इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत है।

आज महेन्द्र सिंह धोनी युवाओं के लिए किसी आइकन से कम नहीं है। लेकिन इसी बीच अब जो ​व्यक्ति क्रिकेटर में करियर बनाना चाहता है उसके लिए बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें ​कि पूर्व कप्तान धोनी अब युवा क्रिकेटरों को ऑनलाइन कोचिंग देने की तैयारी करते हुए नजर आ रहे है। इस ऑनलाइन कोचिंग का उद्घाटन माही दो जुलाई को करेंगे।

dhoni

साथ ही बता दें कि आर्का स्पोर्ट्स के सहयोग से शुरू होने वाली धोनी की इस ऑनलाइन कोचिंग में 6-8 साल के बच्चों से लेकर सीनियर स्तर के खिलाड़ी क्रिकेट के गुर सीख सकेंगे। बहरहाल बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी 2019 के विश्वकप के बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूरी बनाएं हुए है। महेन्द्र सिंह धोनी को दुनिया के बेस्ट फीनिशर के रूप में भी जाने जाते है। उन्होंने कई अहम मुकाबलों में अंत में आकर छक्का लगाकर टीम को विजय बनाने में कामयाबी हासिल की है। बहरहाल इन दिनों धोनी के क्रिकेट से रिटायरमेन्ट को लेकर अटकलें लगातार जारी हैं। लेकिन अब धोनी कब तक खेलेगे ये तो उनके मूड पर निर्भर करता है।