प्रदेश में मानसून ने मारी एंट्री, जयपुर में मौसम हुआ सुहावना

0
89

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कई दिनों से प्रदेशवासी गर्मी की मार झेल रहे थे। लेकिन अब मानसून ने तय समय में राजस्थान में एंट्री मार ली है। इसी बीच आज प्रदेश के कई​ जिलों में मानसूनी बारिश शुरू हुई। इस दौरान प्रदेश की राजधानी जयपुर में तेज हवाएं चलने से मौसम खुशनुमा हो गया। जिसके चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।

बेरोजगारों के लिए आई बड़ी खबर, जल्द भरी जाएगी शिक्षा विभाग की कोर्ट में अटकी ये भ​र्ती

साथ ही सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि राजधानी जयपुर के कई कई ईलाकों में बारिश हुई। जिसके चलते लोगों ने भीषण गर्मी से राहत मिली। बता दें कि हाल ही में मौसम विभाग ने बताया कि दक्षिण पश्चिम मानसून ने पश्चिम राजस्थान, पूर्वी राजस्थान, हरियाणा के पूर्वी हिस्सों के साथ दिल्ली सहित कुछ राज्यों में दस्तक दे दी है। इसके बाद अगले कुछ दिन तक ठीक-ठाक बारिश होने का अनुमान है।

अजमेर: घर के बाहर बैठी महिला को शराबी कार चालक ने मारी टक्कर, मौके पर ही महिला की हुई मौत

साथ ही मौसम विभाग में ने प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा मौसम विभाग ने बताया कि इस बार प्रदेश में अच्छा मानसून होने की संभावना है। राज्य में बुधवार को जैसलमेर, बाड़मेर, पाली, राजसमंद, चित्तौड़गढ, झालावाड़, कोटा, बांरा, बूंदी, भीलवाड़ा और अजमेर के कुछ हिस्सों में मेघगर्जन के साथ बारिश हुई।