माइकल हसी ने इस खिलाड़ी को बताया ऑल टाइम बेस्ट फिनिशर, चौंकाने वाला नाम…

0
172
Michael Hussey

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। माइकल हसी कंगारू टीम के पूर्व आक्रामक व मैच फिनिशर खिलाड़ी है। माइकल हसी कंगारू टीम के ऐसे बल्लेबाज है जो किसी भी वक्त क्रीज पर आकर मैच का नक्शा बदलने का दम रखते है। इसी बीच कंगारू टीम के इस आक्रामक बल्लेबाज ने भारत के पूर्व कप्तान व दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ की।

साथ ही माइकल हसी ने बताया कि बेस्ट फिनिशर के मामलें में धोनी जैसा कोई भी नहीं है। उन्होंने धोनी को ऑल टाइम ग्रेट फिनिशर बताया। साथ उन्होंने कहा कि भारत के विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोई जोड़ नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि धोनी शांतचित बने रह कर विरोधी टीम के कप्तान को गलती करने का मौका देते हैं। आज के युवा खिलाड़ियों को धोनी से मैच फिनिश करने के लिए सीखना चाहिए।

बता दें कि माइकल हसी आईपीएल में महेन्द्र सिंह धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल चुके है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैने आईपीएल में कैप्टन कूल से लक्ष्य का पीछा करने की कला सीखी है। उन्होंने कहा, मैं कोशिश करता था कि निर्धारित रन रेट 12 या 13 रन से ऊपर नहीं जाए और मैंने ये कला दुनिया के बेस्ट फिनिशर धोनी से सीखी है, वह अविश्वसनीय है। उसका मानना है कि जो दूसरों में दहशत पैदा करता है वह आखिर में जीत दर्ज करता है। बहरहाल बता दें कि माइकल हसी कंगारू टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है। हसी ने कई अहम मुकाबलों में कंगारू टीम को विजयी बनाने में अहम बताया है।