चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने अब निजी अस्पतालों को दी ये नसीहत, कहा अगर…

0
77

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश में कोरोना संकट बड़ी तेजी के साथ अपने पांव पसारते हुए जा रहा है। आज भी प्रदेश के कई जिलों नए कोरोना संक्रमित सामने आए। जिस तेजी के साथ कोविड19 के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। सरकार वैसे वैसे उन्हें रोकने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाती नजर आ रही है।

राजस्थान: बाड़ी कांग्रेस विधायक मलिंगा की पत्नी समेत परिवार के 16 लोग कोविड19 पॉजिटिव, पार्टी के साथ बाड़ाबंदी में भी थे शामिल

बहरहाल इसी बीच प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने एक बड़ा सख्त कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने निजी चिकित्सालयों के लिए ईलाज के लिए जो निर्धारित राशि तय की है, उन्हें वो राशि लेनी होगी। ऐसे में अगर कोई भी निजी चिकित्सालय सरकार द्वारा निर्धारित फीस ज्यादा लेता है तो उसके खिलाफ सरकार सख्त से सख्त कार्रवाही करेंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर निजी अस्पतालों को सरकार के इस निर्णय से कोई परेशानी है तो वो अपनी बात सरकार के बीच रख सकते है। लेकिन अगर कोई भी अस्पताल मनमानी फीस वसूलता है तो उसके खिलाफ सरकार सख्त हो सकती है। बता दें कि प्रदेश में जयपुर, जोधपुर, उदयपुर के बाद अब धौलपुर में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होती नजर आ रही है।