सूरत: सड़क किनारे सो रहे 15 मजदूरों को ट्रक ने कुचला, पीएम मोदी ने जताया शोक साथ ही…

0
421

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। गुजरात के सूरत में आधी रात एक और दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि इसमें अब तक 13 लोगों की मौत हो गई। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि बीती रात में सूरत के कोसांबा में एक डंपर ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को कुचल दिया। जिसमें खबर मिलने तक 15 मजदूरों की मौत हो गई।

साथ ही जानकारी मिल रही है कि अभी मरने वालों की संख्या में और भी बढ़ोतरी हो सकती है। हादसे में घायल अन्य मजूदरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत हादसे को दुखद बताया है। साथ ही पीएम मोदी ने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की मदद का ऐलान किया है।

भीषण हादसे के बात पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 12 मजूदरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ घायलों में से तीन की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई। अब तक कुल 15 मजदूरों की मौत हुई। पुलिस का कहना है कि सभी मृतक मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे। साथ ही पुलिस ने बताया कि डंपर गन्ना लदे ट्रैक्टर के टकरा गया। इसके बाद डंपर के ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और डंपर फुटपाथ पर चढ़ गया। पुलिस ने डंपर के ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।