कमलनाथ सरकार अगर फ्लोर टेस्ट में होगी फेल तो इन तीन नेताओं में से कोई एक बनेगा मुख्यमंत्री!

0
84
bjp

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों घमासान जारी है। लेकिन इस घमासान को लेकर अब 10 दिनों ​तक के लिए ताला लग गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के लिए आज फ्लोर टेस्ट का दिन था। लेकिन विधानसभा स्पीकर ने विधानसभा को 26 मार्च तक के लिए कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दी। जिसके कारण फ्लोर टेस्ट 10 दिनों के लिए आगे खिंसक गया। हालांकि कमलनाथ सरकार के लिए संकट अभी कम नहीं हुआ है।

बता दें कि मध्यप्रदेश सरकार अगर आगामी विधानसभा में अपना फ्लोर टेस्ट पास नहीं कर पाती हैं तो कमलनाथ सरकार यहां से अपना बोरिया बिस्तर बांधने को तैयार हो जाएगी। ऐसे में अगर भाजपा मध्यप्रदेश में सरकार बनाती है तो कौनसा चेहरा मुख्यमंत्री का दावेदार होगा।

ऐसे में जानकारी मिल रही है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ सकते है। लेकिन शिवराज सिंह के अलावा सीएम की लाइन में केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा शामिल हैं। लेकिन ज्यादा दांव तो शिवराज सिंह चौहान पर ही नजर आ रहे है। इसी बीच बता दें कि आज हुई मध्यप्रदेश विधानसभा के स्थगित के बाद भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता इस मामलें को सुप्रीम कोर्ट में ले गए और उन्होंने याचिका में मांग की 12 घंटे के भीतर ही मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट हो।