केजरीवाल ने पीएम मोदी को भेजा शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्यौता, इस तारीख को…

0
23

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से तीसरे मुख्यमंत्री के तौर पर दिल्ली के सीएम बनने जा रहे है। आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को सुबह 10:00 मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस शपथ ग्रहण समारोह में उनके साथ अन्य कैबिनेट के मंत्री भी शपथ लेंगे।

इसी बीच बता दें कि अरविंद केजरीवाल की ताजपोशी को लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में तैयारियां शुरू हो गई है। साथ ही जानकारी मिल रही है कि इस केजरीवाल के इस शपथ ग्रहण समारोह में किसी अन्य राज्य के मुख्यमंत्री या नेता को न्योता नहीं भेजा जाएगा। यह सिर्फ दिल्ली वालों के लिए होगा। वहीं ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि क्या इस शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी को आमंत्रित किया जाएगा। लेकिन अब इस बात पर विराम लग चुका है। जानकारी मिल रही है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुए थे। जिसका परिणाम 11 फरवरी को आया था। जिसमें आम आदमी पार्टी ने प्रचंड रूप से 62 सीटों पर जीत हासिल की थी। इसके अलावा भाजपा ने 8 सीटों पर कब्जा किया। वहीं कांग्रेस तो एक बार फिर से खाता भी नहीं खोल पाई। इसी के साथ अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले है।