प्रदेश की वस्त्रनगरी में हुआ जार का जिला सम्मेलन सम्पन्न

0
125

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान जार की भीलवाड़ा जिला शाखा का जिला सम्मेलन मांडल में जार के प्रदेश अध्यक्ष हरिवल्लभ मेघवाल के मुख्य आतिथ्य व वरिष्ठ पत्रकार रिछपाल पारीक की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रेस क्लब भीलवाड़ा के अध्यक्ष सुखपाल जाट, जार के प्रदेश सचिव मूलचंद पेसवानी, प्रदेश कोषाध्यक्ष राजेंद्र न्याति, मांडल पंचायत समिति के प्रधान शंकरलाल तथा सामाजिक कार्यकर्ता व लेखक भंवर मेघवंशी मौजूद रहे।

जिला सम्मेलन में जिलेभर से एकत्रित हुए पत्रकारों का जार के प्रदेश अध्यक्ष मेघवाल सहित अन्य अतिथियों ने मूल्य आधारित पत्रकारिता करने का आह्वान किया। जार प्रदेश अध्यक्ष मेघवाल ने कहा कि पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं के संबंध में प्रदेश के मुख्य सचिव स्तर पर वार्ता चल रही है। अगले माह होने वाले प्रदेश अधिवेशन में अधिकांश समस्याओं के समाधान की घोषणा हो सकेगी। उन्होंने जिले के पत्रकारों से जार के नाम पर कतिपय लोगों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम से दूर रहने का आह्वान किया। सम्मेलन को जिले के वरिष्ठ पत्रकार सुखपाल जाट, प्रदीप रावल, सोमदत्त त्रिपाठी, नवीन जोशी, मधु जाजू ने संबोधित किया। सम्मेलन में मुख्य अतिथि हरीवल्लभ मेघवाल ने भीलवाड़ा जिला शाखा की कार्यकारिणी की घोषणा भी की। सभी पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

प्रेस क्लब भीलवाड़ा के अध्यक्ष सुखपाल जाट ने जिले के पत्रकारों की समस्याओं के समाधान के लिए जार जिला शाखा के तत्वावधान में शीघ्र ही कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि टोल की समस्या का समाधान भी कराया जाएगा। जिला शाखा के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने सभी का स्वागत किया। प्रदेश सचिव मूलचंद पेसवानी ने जार संगठन की गतिविधियों तथा आगामी कार्य योजना पर प्रकाश डाला। जिला महासचिव नरेश पारीक ने सभी का आभार ज्ञापित किया।