जयपुर: होटल लॉर्ड्स प्लाजा ने अब कोरोना योद्धाओं की ऐसे करी मदद, SMS हॉस्पिटल के रेजिडेंट डॉक्टर्स के लिए…

0
175
होटल लॉर्ड्स प्लाजा

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। दुनियाभर के शक्तिशाली देश इस समय कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ते हुए नजर आ रहे है। देश में भी कोविड19 का खतरा बड़ी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। हालांकि देश की सरकार व राज्यों की सरकारें इस महामारी पर काबू पाने के​ लिए हरसंभव प्रयास करती हुई नजर आ रही है। देश में इस समय कोरोना वायरस के प्रकोप पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन लागू हूं। इसी बीच लॉकडाउन के चलते गरीब व मजदूर वर्ग को हो रही परेशानी को लेकर सरकार इनकी मदद के लिए भी दिन रात लगी हुई है।

corona

प्रदेश की गहलोत सरकार भी प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों के लिए आर्थिक सहायता के साथ कई प्रकार की राहत करती नजर आ रही है। प्रदेश की सरकार के साथ ही कई संस्थाएं और सामाजिक संगठन भी कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार को पूरा सहयोग करती नजर आ रही है। साथ ही इस जंग पर काबू पाने में अहम योगदान दे रहे कोरोना वॉरियर्स के लिए सरकार और प्रदेश के विभिन्न सामाजिक संगठन और गणमान्य लोग हमारे कोरोना योद्धाओं के लिए आगे आ रहे है। इसी बीच हाल ही में इस कड़ी में जयपुर में स्थित होटल लॉर्ड्स प्लाजा भी इस मुहिम में जुड़ गई है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि प्रदेश की गुलाबी नगरी के गणमान्य होटल उद्यमी श्री प्रमोद जी कोटा वाला जिन्होंने न केवल प्रधान मंत्री कोष में योगदान दिया बल्कि अपनी होटल लॉर्ड्स प्लाजा जयपुर को भी एस एम एस हॉस्पिटल के रेजिडेंट डॉक्टर्स के लिए उपलब्ध कराया, उन डॉक्टर के लिए जो निस्वार्थ भाव से दिन-रात एक कर इस कोरोनावायरस से लड़ के देश को बचा रहे हैं। श्री प्रमोद जी के अनुसार होटल में डॉक्टर्स के लिए न केवल रहने की व्यवस्था बल्कि अन्य व्यवस्था भी की गई है, कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में श्री प्रमोद जी का योगदान अत्यंत सराहनीय है।