IPL 13: पंजाब के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद RCB कप्तान विराट को भुगतनी पड़ी ये सजा, राहुल ने जमाया शतक

0
136

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। आईपीएल 13 का छठा रोमांचक मुकाबला बीती रात ​किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। हालांकि मैच एक तरहा रहा। पंजाब ने आरसीबी को 97 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया है। इसी के साथ पंजाब ने एक हार के बाद सीजन में पहली और दमदार जीत हासिल की है।

बता दें कि आरसीबी के कप्तान विराट ने टॉस जीतकर पहले पंजाब को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। उसके बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल अंत तक आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और नाबाद 132 रनों की आतिशी पारी खेली और इस सीजन का पहला शतक लगाने में कामयाबी हासिल की। राहुल ने अपनी आतिशी पारी के दौरान 14 चौके 7 छक्के लगाए। राहुल की कप्तानी पारी के बदौलत पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर 206 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में उतरी आरसीबी टीम 109 रनों पर ही ढेर हो गई।

इसी के साथ विराट एंड कंपनी को एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं कप्तान विराट को हार का सामना तो करना ही पड़ा साथ ही एक भारी जुर्माना का खामियाजा भी भुगतना पड़ा। बता दें कि विराट कोहली पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।