IPL 13: दिल्ली ने राजस्थान को रौंदा 46 रनों से, ये खिलाड़ी बना मैच का हीरो

0
167

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन का 23वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने शारजाह में सबसे छोटा स्कोर बना कर भी मैच जीत लिया और अंकतालिका में सबसे टॉप पर पहुंच गई।

दिल्ली ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 185 रन का टारगेट दिया। यह शारजाह में सीजन का सबसे छोटा टारगेट था, जिसे राजस्थान हासिल नहीं कर पाई और 19.4 ओवर में 138 रन पर ऑल आउट हो गई और 46 रनों से ये मुकाबला हार गई। इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पांचवीं जीत हासिल की। वह अंक तालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई। दूसरी तरफ राजस्थान को लगातार चौथी हार मिली। रॉयल्स का भी यह छठा मैच था। उसने अपने शुरुआती दोनों मैच जीते।

राजस्थान के लिए राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। दिल्ली के कगिसो रबाडा ने 3, रविचंद्रन अश्विन और मार्कस स्टोइनिस ने 2-2 विकेट लिए। इसके अलावा एनरिच नोर्तजे, अक्षर पटेल और हर्षल पटेल ने 1-1 विकेट लिया। अश्विन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दिल्ली की और से हेटमायर ने शानदार बल्लेबाजी के साथ क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन किया और तीन शानदार कैच लपके।