आर्मी के बाद अब नौसेना में घुसा कोरोना, इतने जवान पाए गए पॉजिटिव!

0
97
navy

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में कोरोना संक्रमित का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। दुनियाभर के साथ ही अब कोविड19 ने भारत में भी अपने पैर मजबूती से पसार लिए है। इसी बीच खबर आ रही है कि कोरोना का दंश अब भारतीय नौसेना तक पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार खबर मिल रही है कि नौसेना के लगभग 20 या उससे ज्यादा जवान पॉजिटिव बताए जा रहे हैं।

जांच के बाद उन सभी को मुंबई में स्थित नेवी के अस्पताल आईएनएचएस में क्वारंटीन में रखा गया है। साथ ही बता दें कि जो जवान कोरोना संक्रमित पाये गये हैं उनमें से 20 जवान आईएनएस आंगरे के नाविक हैं। जानकारी मिल रही है कि कुछ दिन पहले एक जवान संक्रमित पाया गया था, जिसके संपर्क में आने के बाद 20 जवान संक्रमित हुए हैं। बता दें कि नौसेना में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है। साथ ही जैसे ही इन पॉजिटिव जवानों की रिपॉर्ट आई, वहां हड़कम मच गया और उसके बाद अब उन लोगों की भी तलाश तेज कर दी गई है, जो इन संक्रमित जवानों के संपर्क में आए थे।

covid19

इसके अलावा संक्रमण और न फैले इसके लिए सभी कदम उठाए जा रहे है। बता दें कि इससे पहले इंडियन आर्मी में भी कोरोना संक्रमण के 8 मामले सामने आए थे। बहरहाल इसी बीच देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 14 हजार के पार पहुंच गई। इसके अलावा अब तक लगभग 450 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं करीब 1700 से ज्यादा मरीज सही होकर घर भेज दिए गए है। बता दें कि इस वायरस से दुनियाभर में मरने वालों की संख्या डेढ़ लाख के पार पहुंच गई है।