​जयपुर: योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर हिंदु युवा वाहिनी की ओर से आयोजित होगा विशाल रक्तदान शिविर

0
163

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। जैसा कि आप सभी जानते हो रक्तदान महाजीवनदान है। हमारे द्वारा किया गया रक्तदान कई जिंदगियों को बचाता है। इस बात का अहसास हमें तब होता है जब हमारा कोई अपना खून के लिए जिंदगी और मौत के बीच जूझता है। उस वक्त हम नींद से जागते हैं और उसे बचाने के लिए खून के इंतजाम की जद्दोजहद करते हैं। बहरहाल इसी बीच बता दें कि ​जयपुर की हिंदू युवा वाहिनी भी अब इसी कड़ी में एक बड़ा कदम उठाने जा रही है।

जानकारी के अनुसार 5 जून को हिन्दू युवा वाहिनी के मुख्य संरक्षक श्री योगी आदित्यनाथ जी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाने जा रही है। इस दिन विशेष रूप से रक्तदान शिविर के आयोजन को लेकर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव अरोड़ा जी ने जयपुर शहर महामंत्री नरेन्द्र सिंह नायक एवं जयपुर शहर अध्यक्ष योगेश गौड़ जी को रविवार को मीटिंग आयोजित करने के निर्देश दिए। इसकी तैयारियों को लेकर रविवार को प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव अरोड़ा के सानिध्य में कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक नया खेड़ा आर पी ए रोड शास्त्री नगर में होगी और यह जानकारी संगठन के जयपुर शहर महामंत्री नरेंद्र सिंह नायक ने दी।

साथ ही जयपुर संगठन के महामंत्री ने समस्त कार्यकर्ता बंधुओं से निवेदन किया कि इस बात की जानकारी अपने सभी मित्रों और बंधुओं तक पहुंचाए। ताकि ज्यादा से ज्यादा मित्र बंधु अपने इष्ट मित्रों के साथ इस आयोजन का हिस्सा बने और इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान देवें।

आयोजन स्थल:- आनंदम (जनउपयोगी भवन) आरपीए रोड शास्त्री नगर
समय:- सुबह 9:00 बजे से 3:00 बजे तक, दिनांक 5 जून दिन शुक्रवार