कोरोना के खिलाफ जंग में अब सांसद गौतम गंभीर ने किया इतना बड़ा दान…

0
28
gautum

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारत को कोरोना वायरस के खिलाफ हो रही हानि को देखते देश के हर क्षेत्र से जुड़ी तमाम हस्तियां आर्थिक मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में योगदान कर रहे है। इसी बीच अब एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और दिल्ली भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने आज एक बार फिर से कोविड19 के लिए मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी सांसद गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी दो साल की सैलरी दान करने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘लोग पूछते हैं कि उनका देश उनके लिए क्या कर सकता है? असली सवाल तो यह है कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं? इसके अलावा उन्होंने लिखा सभी देशवासियों को इस संकट की स्थिति में कुछ-न-कुछ दान करने की अपील की।

covid19

गौरतलब है कि इससे पहले गौतम गंभीर ने अपना एक माह का वेतन और सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम कोष से एक करोड़ रुपये देने का फैसला किया था। बहरहाल बता दें कि कोरोना वायरस से दुनिया में मौतों का आंकड़ा बहुत पहुंच गया है। भारत में कोरोना वायरस से लगभग 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 1800 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके है।