मानव कल्याण विद्यापीठ संस्थान ने मनाया स्थापना दिवस, गरीब बच्चों को बांटे मोजे, जूते और…

0
321

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। शुक्रवार को मानव कल्याण विद्यापीठ संस्थान ने गरीब, झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले, कचरा चुगने वाले, भिक्षा मांगने वाले बच्चो के साथ केक काटकर संस्था का स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर संस्था की तरफ से बच्चों को फल, मोजे, जूते वितरित किये गए। ये बच्चे पिछले 2 साल से संस्था की पाठशाला में पढ़ते हैं। जिनको संस्था नि:शुल्क शिक्षा के साथ साथ कपड़े, जूते, किताबे आदि चीजे मुहैया कराती रही है।

इस मौके पर संस्थान के सचिव अन्त राम बलौदा ने बताया कि संस्था हमेशा से गरीब, असहाय लोगो की मददगार रही है, कोरोना काल में भी संस्था की ओर से हजारों परिवारों को खाना दिया गया और 500 परिवारों को सुखा राशन भी उपलब्ध कराया, ठण्ड के समय में गर्म कम्बल आदि वितरित करती है।
इस मौके पर संस्था के सक्रिय कार्यकर्ता धर्मराज सिंगोर ने सभी को संस्था की गतिविधियों से अवगत कराया और सभी को जीवन मे पे बैक टू सोसायटी के लिए प्रेरित किया। इस दौरान पूर्व इंस्पेक्टर सावंत सिंह भारद्वाज, उम्मीद फॉडेशन के सचिव राजकुमार भारद्वाज, आईटी हेड देवमणि शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता बनवारी बैरवा, समीर सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।