अब दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कर डाली ये बड़ी मांग, कहां केजरीवाल…

0
48

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस अपना उग्र रूप लेता जा रहा है। दिल्ली में कोविड19 मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन बड़ी तेजी के साथ इजाफा होता नजर आ रहा है, ऐसे में दिल्ली सरकार की सांसे फूलती हुई नजर आ रही है। बहरहाल इसी बीच दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने एक बड़ी मांग कर डाली है।

पाक के बूम बूम शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, खुद ने दी जानकारी

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार दिल्ली में कोरोना से बिगड़ते हालातों को लेकर सांसद मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा देने की मांग कर डाली है। इतना ही नहीं दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में मरीजों के साथ जानवरों से भी बुरा बर्ताव किया जा रहा है। साथ ही जो लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए। उनके परिवार वालों के भी टेस्ट नहीं हो रहे हैं।

दरिंदे ने नाबालिग को डरा धमकाकर किया दुष्कर्म, इतना ही नहीं उसके बाद…

इसके अलावा दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष ने ये भी आरोप लगाए कि, नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के प्रावधान के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास कई निर्णय लेने का अधिकारी है। इसके बावजूद दिल्ली के मुख्यमंत्री कोई सही निर्णय नहीं ले पा रहे। साथ ही इसके बावजूद मुख्यमंत्री दिल्ली में स्वास्थ्य संबंधी ढांचा खड़े करने के साथ-साथ सभी मोर्चे पर नाकामयाब साबित हुये हैं। बहरहाल बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में कोविड19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 36 हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं मरने वालों की संख्या भी 1200 से ज्यादा पहुंच गई है। वहीं बता दें करें अगर देश की तो देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तीन लाख के पार पहुंच गया है।