आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दिल्ली हिंसा को लेकर आई फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये अहम खुलासा!

0
20
Tahir Hussain

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। नागरिक संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के उत्तर पूर्वी क्षेत्र में हुए हिंसक उपद्रव में लोगों को भड़काने और खुफिया ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की कथित हत्या के मामले में अहम भागीदारी निभाने वाले आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन इस समय पुलिस की गिरफ्त में है और उन्हें तीन दिन के रिमांड पर भेजा गया है जो सोमवार को खत्म होने जा रहा है। इसी बीच हाल ही में एक फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें आप के निलंबित पार्षद ताहिर के खिलाफ कई ठोस सबूत मिले है।

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की एसआईटी टीम को आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या में ताहिर हुसैन के शामिल होने के सुराग मिले हैं। साथ ही जब टीम ने ताहिर के घर की तलाशी ली तो उसके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले। लेकिन पुलिस ने इन कैमरों की डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया और जांच में जुटी है। साथ ही स्पेशल टीम को करीब दो हजार से ज्यादा विडियों मिले है। जिनमें कई अधिक ठोस सबूत मिल सकते है। बहरहाल बता दें कि फिलहाल पुलिस को ताहिर के खिलाफ कोई इलेक्ट्रॉनिक सबूत नहीं मिले है।

बहरहाल बता दें कि हाल ही में दिल्ली हिंसक उपद्रव में मारे गए आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें उनके शरीर को चाकूओं से गोदा गया है। रिपोर्ट में अंकित के शरीर पर चोट के कुल 51 निशान बताए गए है। वहीं उनकी जांघ, छाती, पैर आदि पर करीब 12 चाकू से गोदने के निशान मिले है। बता दें कि अंकित शर्मा मर्डर केस में पुलिस ने सलमान नाम के आरोपी के अलावा कई उपद्रवियों को पकड़ा है और उनसे पूछताछ में जुटी है।