इस कारण राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन, साथ ही प्रदेश में कांग्रेस पार्टी करने जा रही ये काम…

0
43

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे है। राहुल गांधी का जन्म 19 जून 1970 को ​दिल्ली में हुआ था। आज उनके जन्म दिन के मौके देश के कई हिस्सों में पार्टी कार्यकर्ता कई प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करेंगे। साथ ही राहुल गांधी के जन्मदिन पर पार्टी कार्यक्रताओं के साथ ही अन्य पार्टियों के नेताओं ने भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

rahul gandhi

लेकिन राहुल गांधी ने अपना जन्मदिन मना से इनकार कर दिया है। खबर आ रही है कि कोरोना महामारी और चीन की ओर से किए गए हमले में 20 जवानों की शहादत के मद्देनजर राहुल गांधी इस बार अपना जन्म दिन नहीं मनाएंगे। हालांकि, कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल के जन्मदिन के मौके पर गरीबों व जरूरतमंदों को राशन और भोजन वितरित किया जा जाएगा। साथ ही जानकारी के अनुसार प्रदेश अध्यक्षों, प्रभारियों, विधायक दल के नेताओं, पार्टी के मोर्चा संगठनों एवं विभागों को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखें।

साथ ही बता दें कि राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर प्रदेश में पार्टी के निर्देश पर जिला एवं ब्लॉक स्पर पर कोरोना यौद्धाओं जैसे डॉक्टर, नर्सिंगकर्मी, मेडिकल स्टॉफ आदि का सम्मान किया जाएगा। इस दौरान उन्हें पीपीई किट्स, गलव्स, सैनेटाईजर और मास्क भी भेंट किए जाएगें।