डेस्क न्यूज़: कांग्रेस ने पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है। पंजाब में अपने कबीले को और मजबूत करने की कोशिश में कांग्रेस ने एक मशहूर पंजाबी गायक को अपनी पार्टी में शामिल किया है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) शुक्रवार को चंडीगढ़ में राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए। यहां यह बताना जरूरी होगा कि अमरिंदर सरकार में मुसेवाला (Sidhu Moose Wala) के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

sidhu moose wala

Navjot Singh Sidhu ने Sidhu Moose Wala को एक युवा आइकन और एक “अंतरराष्ट्रीय व्यक्ति” बताया

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मूसेवाला को एक युवा आइकन और एक “अंतरराष्ट्रीय व्यक्ति” बताया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सिद्धू मूसेवाला हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं। मैं उनका कांग्रेस में स्वागत करता हूं।

Sidhu Moose Wala अपनी मेहनत से बड़े कलाकार बने और अपने गीतों से लाखों लोगों का दिल जीता; Charanjit Singh Channi

sidhu moose wala

वहीं, गायक सिद्धू का पार्टी में स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा कि मूसेवाला अपनी मेहनत से बड़े कलाकार बने और अपने गीतों से लाखों लोगों का दिल जीता। भले ही कांग्रेस में अंदरूनी कलह की बात हो रही हो, लेकिन आज नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को पार्टी में लाने के लिए एक ही मंच पर देखा गया। इसका मतलब है कि कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मिशन मोड की शुरुआत कर दी है।

Sidhu Moose Wala पर दर्ज हो चूका है “आर्म्स एक्ट”

(Sidhu Moose Wala) सिद्धू मूसेवाला, जिनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है, मनसा जिले के मूसा गाँव के रहने वाले हैं और उनकी माँ एक गाँव की मुखिया हैं। गायक को पहले अपने गीतों में हिंसा और बंदूक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं पिछले साल पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के एक गाने में हिंसा और गन कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। इससे पहले, कोविड -19 महामारी के दौरान फायरिंग रेंज में एके -47 राइफल से फायरिंग करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें एक अन्य मामले में बुक किया गया था।

Vicky-Katrina की शादी में होटल के आसपास दिखने पर गिरा दिए जाएंगे ड्रोन; सूत्र

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter