इस क्रिकेटर ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा एक बार चला गया तो…

0
26
dhoni

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटकलें बढ़ती ही जा रही है। आए दिन कोई न कोई धोनी के करियर पर सवाल उठाता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन हाल में इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कैप्टन कूल पर संन्यास लेने का दवाब नहीं बनाना चाहिए क्योंकि अगर वो एक बार टीम से चले गए तो आप दोबारा उन्हें टीम में वापस नहीं ले सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है और वो भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ अभी भी दे सकते है। कैप्टन कूल एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। साथ ही धोनी पर संन्यास का फैसला छोड़ देना चाहिए। धोनी ऐसे खिलाड़ी है जो मैदान में विकेटकीपिंग के अलावा बल्लेबाजी में आकर भी अंतिम समय मैच विपक्षी टीम के हाथ से निकाल सकते है।

गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने टी20, वनडे का विश्वकप जीता है। वहीं उनकी कप्तानी में चैंपियनशिप भी जीता है। साथ ही बता दें कि धोनी की कप्तानी में ही सीएसके ने करीब तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है। इसी बीच बता दें कि कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल 2020 अप्रैल 15 तक डाल दिया गया है। ऐसे में अब ये देखने की बात है कि धोनी के भविष्य का अब क्या होने वाला है। ये तो आने वाला समय ही बता पाएगा।