डेस्क न्यूज़: आखिरकार, जिस खबर का हम सभी इंतजार कर रहे थे, वो आ गई है। इस बात की पुष्टि हो गई है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अगले हफ्ते सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा (Six Senses Fort Barwara) में शादी करेंगे। हालांकि अभी तक न तो शादी के जोड़े की ओर से और न ही जिला प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि हुई है, लेकिन जिला प्रशासन ने गुरुवार को आदेश जारी कर आज सुबह 10.15 बजे बैठक बुलाई थी। बैठक का उद्देश्य विक्की और कैटरीना की बहुप्रचारित शादी की पृष्ठभूमि में कानून व्यवस्था की तैयारियों और भीड़ नियंत्रण उपायों की समीक्षा करना था।

Vicky-Katrina

प्रशंसकों को Vicky Kaushal – Katrina Kaif की भव्य शादी की कोई झलक नहीं मिल पाएगी

अतिरिक्त जिला कलेक्टर सूरज सिंह नेगी द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार, सम्मेलन का आयोजन जिला कलेक्टर द्वारा किया जाएगा और इसमें पुलिस अधीक्षक, वन रेंजर, होटल के प्रतिनिधि और अन्य अधिकारी शामिल होंगे। अफसोस की बात है कि प्रशंसकों को विक्की- कैटरीना की भव्य शादी की कोई झलक नहीं मिल पाएगी, क्योंकि इंडिया टुडे के अनुसार, अपने मेहमानों के लिए स्थापित SOP के बाद एक और अपडेट आया है। नवीनतम जानकारी के अनुसार, विक्की और कैटरीना जिस संपत्ति से शादी कर रहे हैं, उसके पास पाए जाने वाले किसी भी ड्रोन को गिरा दिया जाएगा। यह सुनिश्चित करने के लिए है कि कोई भी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर साझा न हो।

शादी में मेहमानों को नो-फोटो NDA समझौते पर हस्ताक्षर करने होंगे

इंडिया टुडे के एक सूत्र के अनुसार, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने मेहमानों से नो-फोटो NDA समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा है। यहां तक कि विवाह स्थल के पास मँडराते हुए पाए जाने वाले ड्रोन को भी अधिकतम गोपनीयता बनाए रखने के लिए गिराया जाएगा। यह एहतियात इसलिए भी लागू की गई है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि शादी की कोई भी तस्वीर, फिल्म ऑनलाइन लीक न हो।

राजस्थान में ऑमिक्रॉन का खतरा बढ़ा: 4 लोग पॉजिटिव

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter