धवन ने किया बड़ा खुलासा, इस कप्तान को बताया सबसे बेस्ट!

0
28

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में इस कोविड19 का बहुत बुरा दौर चल रहा है। कोविड19 के इस भयकंर खतरे को रोकने के लिए इस समय देश में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के चलते इस समय देश में सभी प्रकार की गतिविधियां बंद है। लॉकडाउन के कारण इस समय बॉलीवुड सहित क्रिकेट जगत की हस्तियां भी घर पर परिवार के साथ समय व्यतीत करती हुई नजर आ रही है। वहीं इस दौरान कई स्टार क्रिकेटर सोशल मीडिया पर समय व्यतीत करते हुए नजर आ रहे है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के चलते इस समय दुनिया के क्रिकेटर लाइव चैट में अपने फैंस से रूबरू होते है। इसी दौरान हाल ही में शिखर धवन ने और इरफान खान ने लाइव चैट करी। धवन ने इस दौरान कई बड़े खुलासे किए। इरफान से धवन ने सवाल किया कि टीम इंडिया का बेस्ट कप्तान चुने इसके लिए इरफान ने दो आप्शन रखे विराट और धोनी। धवन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं पहले धोनी की कप्तानी में खेला और अब विराट की कप्तानी में खेल रहा हूं, लेकिन मेरी नजर में धोनी बेस्ट हैं।। धोनी की कप्तानी में भारत वनडे और टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बन चुका है।

dhwan

इसी के साथ इरफान ने धवन से पूछा कि टीम इंडिया में सबसे आलसी खिलाड़ी इस वक्त कौन हैं। धवन ने कहा कि इस वक्त लेजी तो कोई नहीं हैं क्योंकि टीम का कल्चर बदल गया है और सब अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते हैं। हालांकि मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा थोड़े ढ़ीले जरूर हैं। शमी की हरकतें राजाओं जैसी है और वो कहते रहते हैं ये दे दो यार, वो दे दो यार। रोहित भी कुछ ऐसी ही हैं। बता दें कि हाल ही में रोहित शर्मा ने भी डेविड वॉर्नर से लाइव चैट की थी। इस दौरान रोहित ने कई बातों का खुलासा किया था।