दिल्ली: लॉकडाउन को लेकर अब मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिए ये संकेत, कहा…

0
47

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जिस तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। उससे दिल्ली सरकार की सांसे बढ़ती ही जा रही है। हालांकि दिल्ली की केजरीवाल सरकार इस पर काबू पाने के लिए हरसंभव प्रयास करती हुई नजर आ रही है।

इसी बीच बता दें कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ताजा स्थिति पर जायजा लिया। शाह और केजरीवाल की मुलाकात के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लागू किया जा सकता है।

इसी बीच हाल ही में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लॉकडाउन को लेकर स्थिति साफ कर दी है। उन्‍होंने सारी अटकलों को विराम देते हुए कहा कि दिल्‍ली में लॉकडाउन करने की कोई योजना नहीं है। बता दें कि पिछले कई दिनों से दिल्ली में लगातार तेजी से बढ़ते कोविड19 के मामलों को देखते हुए सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही थी। दिल्ली में इस बार ओर सख्ती के साथ लॉकडाउन लागू किया जाएगा। लेकिन सीएम केजरीवाल के द्वारा हाल ही में आए लॉकडाउन को लेकर बयान ने सब कुछ साफ कर दिया है। बहरहाल बता दें कि रविवार को दिल्ली में कोरोना के मरीजों का जमकर इजाफा हुआ। दिल्ली में कोरोना के 24 घंटे में 2,224 नए मामले सामने आए थे और 56 लोगों की मौत हुई थी। इसी के साथ राजधानी दिल्ली में कोरोना के कुल मामले लगभग 41182 हो गए हैं। वहीं दिल्‍ली में कोरोना से मौतों की संख्या 1327 तक पहुंच गई है।