मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला पर हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने करीब 14 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धू 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी में से एक है।

p 1

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उसे पंजाब के जीरकपुर नाम के इलाके से गिरफ्तारी किया गया है। साथ ही आज यानि मंगलवार को ही उसे अदालत के सामने पेश किया जा सकता है। बता दें कि ट्रैक्टर रैली हिंसा के बाद फरार चल रहे दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख रुपए का इनाम भी रखा था।

ff 3

बता दें गणतंत्र दिवस हिंसा के बाद से ही सिद्धू अलग-अलग जगहों से फेसबुक लाइव कर रहा था। उसने किसान नेताओं पर भी गंभीर आरोप लगाए। इसके अलावा जानकारी के अनुसार बता दें कि पंजाबी अभिनेता सिद्धु सोशल मीडिया पर जो वीडियो अपलोड करता है, उसके पीछे उसकी एक बेहद करीबी महिला मित्र है जो कैलिफोर्निया में रहती है। पुलिस के अनुसार सिद्धू वीडियो बनाता था और उसे उसकी महिला मित्र और अभिनेत्री विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया करती थी।

बहरहाल बता दें कि दीप सिद्धू पंजाबी फिल्मों का अभिनेता हैं। दीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म रमता जोगी से की थी। दीप सिद्धू का जन्म साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ है। दीप ने कानून की पढ़ाई की है। वह किंगफिशर मॉडल अवार्ड भी जीत चुके हैं।