रावतसर कस्बे के पास हनुमानगढ़-जयपुर हाईवे पर रविवार सुबह ट्रेलर व कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार चार लड़कों की मौत हो गई। मृतकों में तीन भाई हैं और चौथा कॉलोनी में रहने वाला दोस्त है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने ट्रेलर व क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है।

2 15 1632028291

हादसे में रावतसर के वार्ड 21 निवासी निवासी नीरज (17) पुत्र पवन, हेमंत (17) पुत्र राकेश, रुद्राक्ष (18) पुत्र सुभाष गोदारा और बजावा हुडा झुंझुनूं निवासी रजत (20) की मौत हो गई। हेमत और नीरज 11 वीं क्लास में पढ़ते थे। दोनों के पिता हेयर ड्रेसर है। रुद्राक्ष 12 वीं क्लास में पढ़ता है, जिसके पिता मजदूरी का काम करते है। नीरज और हेमंत के मामा का लड़का रजत झुंझुनू से रावतसर आया हुआ था। घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े पांच बजे नीरज व हेमंत को ड्राइविंग सिखाने के लिए रजत कार लेकर घर से निकला। तीनों भाइयों ने पड़ोस में रहने वाले दोस्त रुद्राक्ष को भी साथ ले लिया।

चारों मेगा हाईवे पर आई-10 गाड़ी लेकर निकल गए। लिंक रोड के पास दोनों भाई नीरज और हेमंत को ड्राइविंग सिखाई। करीब एक घंटे बाद रजत तीनों को कार में बैठाकर वापस घर आ रहा था। इसी दौरान हनुमानगढ़-जयपुर हाइवे पर KWD नहर के पास सामने से आ रहे ट्रेलर और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया।