देश में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ नए मामले, पीड़ितों की तादाद सवा लाख के पार…

0
26
covid 19

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में कोरोना का प्रकोप बड़ी ही तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में तो इसने सारे रिकॉर्ड ही तोड़ कर रख दिए। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के 6654 नए मामले सामने आए हैं। वहीं करीब 136 के लगभग लोग इस जंग से हार गए है।

प्रदेश की सरकार अब अस्थि विसर्जन के लिए चलाएगी निःशुल्क बसें, इस राज्य से बनी सहमति!

इसी के साथ हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर करीब 125000 से ज्यादा हो गए है। वहीं इस खतरनाक वायरस से मरने वालों की संख्या भी अब तक करीब 3715 से ज्यादा हो चुकी है। वहीं देश के लिए राहत की खबर ये भी आ रही है कि कोविड19 से अब तक 51,777 से ज्यादा लोग ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज होकर घर भेज दिए गए है।

rajasthan coronavirus

साथ ही बता दें कि कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज महाराष्ट्र से सामने आ रहे है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में इस महामारी से पीड़ितों की संख्या 44550 से ज्यादा हो गई है। वहीं महाराष्ट्र में अब तक सबसे अधिक 1515 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव की संख्या दिल्ली में है। बता दें कि इस समय कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन का चौथा चरण लागू है। साथ ही बता दें कि कोरोना वायरस से कई राज्य ऐसे भी हैं जो इस महामारी से मुक्त हो चुके हैं।