राज्यसभा चुनाव: कोरोना पॉजिटिव विधायक पीपीई किट पहन पहुंचे वोट डालने

0
53

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना संकट के बीच देश के 8 राज्यों की 19 सीटों पर राज्यसभा के लिए वोट डाले जा रहे है। इसी बीच इन चुनाव के दौरान एक ऐसा नजारा नजर जहां ​कोरोना पॉजिटिव विधायक ने दूसरों की जान की परवाह करें वगैरह ही वोट डालने पहुंच गया। जी हां, मध्यप्रदेश के चुनाव में ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के लिए कोरोना पॉजिटिव कुणाल चौधरी वोट डालने पहुंच गया। हालांकि इस दौरान वो पीपीई किट पहनककर विधानसभा पहुंचे थे। जांच और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने वोट डाला। उनका वोट सबसे अंत में डला और उनके वोट को एक लिफाफ में रखा गया। उनके वोट डालने के बाद पूरी जगह और रास्तों को सेनेटाइजर किया गया।

हालांकि भाजपा ने कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक के वोट डालने का जबरदस्त विरोध किया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा कोरोना पॉजिटिव विधायक को परिसर में प्रवेश की अनुमति महामारी नियंत्रण नियमों का उल्लंघन है। बहरहाल बता दें कि मध्य प्रदेश में आज तीन राज्यसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। यहां कुल चार उम्मीदवार मैदान में हैं, बीजेपी और कांग्रेस ने दो-दो उम्मीदवारों को उतारा है। मध्य प्रदेश में भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया तो वहीं कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है। बता दें कि राज्यसभा चुनाव की मतगणना शाम पांच बजे से शुरू होगी और 6 बजे तक परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।