प्रदेश में मिला एक ओर कोरोना पॉजिटिव, जबरदस्ती ले गए अस्पताल!

0
236
jaipur

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। गुरूवार को प्रदेश की राजधानी जयपुर के रामगंज में कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की पुष्टि होने के बाद पूरे प्रदेश में अफरातफरी मच गई। जैसे ही इस बात की खबर मिली वैसे ही प्रशासन ने रामगंज में एक किमी के क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया। जानकारी के अनुसार कोरोना से संक्रमित ये व्यक्ति ओमान से दिल्ली आया था। उसके बाद वो सड़क मार्ग के द्वारा जयपुर पहुंचा।

साथ ही जानकारी मिल रही है कि इस शख्स ने अपने कोरोना से पॉजिटिव होने की खबर को सबसे छुपाकर रखी। लेकिन बाद में जैसे ही खबर मिली वैसे ही इस पॉजिटिव शख्स को जबरदस्ती अस्पताल ले जाया गया। जहां पर दो अलग अलग जांचों में व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। साथ ही पीड़ित व्यक्ति की पत्नी व बच्चों सहित करीब 25 से ज्यादा लोगों को आईसोलेट करने के लिए अस्पताल भेज दिया गया। साथ ही जानकारी मिल रही है कि विदेश से लौटने के बाद इस शख्स ने करीब 100 से ज्यादा लोगों से मुलाकात की। पुलिस पूरी जांच पड़ताल के लिए उसके मोबाइल फोन, सीसीटीव फुटेज को चैक कर रही है कि वो कहां कहा पर गया और किस किस से मिला।

corona virus

इसके अलावा प्रशासन ने सख्ती करते हुए इस शख्स के घर को सील कर दिया है और पूरे मकान को सैनेटाइज किया गया। साथ ही प्रशासन ने आसपास की गली, मोहल्लों और सड़कों को भी सैनेटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा बता दें कि जयपुर के साथ ही भीलवाड़ा में दो, झुंझुनूं और जोधपुर में एक एक कोरोना पॉजिटिव सामने आया है। साथ ही अब जानकारी मिल रही है कि प्रदेश में कुल पॉजिटिव की संख्या 40 के पार पहुंच गई है।