जयपुर : विश्वकर्मा के रोड़ नं. 17 पर पाया गया फल फ्रूट विक्रेता कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने क्षेत्र को किया सील!

0
61
covid 19

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी कोरोना का ग्राफ बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। जानकारी के अनुसार आज दोपहर दो बजे तक जारी हुई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जयपुर में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। राजधानी में जिस तेजी के साथ पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, जनता में अब एक डर सा पैदा होता जा रहा है।

जयपुर, जोधपुर के बाद अब प्रदेश का ये जिला बना कोरोना हॉटस्पॉट!

ताजा जानकारी के अनुसार बता दें कि आज प्रदेश की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा में रोड़ नं. 17 के बस स्टैंड पर एक फल फ्रूट विक्रेता पॉजिटिव पाया गया। शख्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने की जानकारी के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन और मेडिकल की टीम घटना स्थल पर पहुंची। उसके बाद पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है। साथ ही प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में सैनेटाइजर का छिड़काव कराया और लोगों को घरों में ही रहने की अपील कर रही है।

rajasthan

बहरहाल बता दें कि आज प्रदेश में दोपहर दो बजे तक करीब 65 से ज्यादा नए संक्रमित मरीज सामने आए। जिनमें सबसे ज्यादा 32 उदयपुर से सामने आ रहे है। जयपुर, जोधपुर, अजमेर के बाद अब उदयपुर में कोरोना पॉजिटिव सबसे ज्यादा मिलते जा रहे है। जानकारी के अनुसार प्रदेश में अब तक पॉजिटिव मरीजों ग्राफ 4050 से ज्यादा पहुंच गया हैं। साथ मौतों का कुल आंकड़ा 113 से ज्यादा हो गया है। हालांकि प्रदेश गहलोत सरकार इस पर काबू पाने के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ काम करती हुई नजर आ रही है। अब बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने लॉकडाउन में भी सख्ती कर दी है।