बस प्रकरण पर प्रियंका पर निशाना साधने वाली कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को अब उठाना पड़ा ये खामियाजा, पार्टी ने किया…

0
95
Aditi Singh

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बस प्रकरण पर दिए गए कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को अब इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है। उन पर पार्टी विरोधी गतिविधि करने का आरोप है।

गौरतलब है कि कांग्रेस और यूपी सरकार के बीच चली बस की राजनीति में अदिति ने ट्वीट करके प्रियंका गांधी पर निम्न सियासत करने का आरोप लगाया था। अदिति के निलंबन पर पार्टी का कोई भी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। अदिति सिंह को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी करके जवाब मांगा है। फिलहाल वह पार्टी और पार्टी के महिला विंग के पदाधिकारी के पद से निलंबित रहेंगीं।

साथ ही बता दें कि उनके खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कार्रवाई हुई है। रायबरेली से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने प्रवासी कामगारों के लिए बसों के मुद्दे पर भाजपा का पक्ष लेते हुए बुधवार को अपनी पार्टी पर ही निशाना साधा। उन्होंने प्रियंका गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि कि संकट के समय निम्न स्तर की राजनीति की क्या आवश्यकता थी। बता दें कि अदिति सिंह इससे पहले भी कई बार कांग्रेस पर निशाना साध चुकी हैं। सीएम योगी के समर्थन में वे पार्टी व्हिप का उल्लंघन कर यूपी विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल हुई थीं।